रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन ने किया इमोशनल ट्वीट, कहा लौट आओ सुशांत भैय्या आज आपकी बहुत याद आ रही

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAबालीवु़ड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस समय के साथ-साथ और गहराता हुआ चला जा रहा है, इस मामले की तफ्तीश करने पहुंची मुंबई पहुंची पटना पुलिस को रोज नई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, मुंबई पुलिस की ओर से पटना सिटी एसपी को मुंबई पुलिस की ओर से क्वारंटाइन कर दिया गया, तो सुशांत की बहन ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ये तो बेहद शर्मनाक है.
आज पूरा देश रक्षाबंधन का त्यौहार मना रहा है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत की बहन कृति सिंह ने ट्विटर पर अपने भाई सुशांत सिंह को याद करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि लौट आओ सुशांत भैय्या आज आपकी बहुत यादव आ रही है.
सुशांत सिंह राजपूत की बहन अपने भाई सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगाता सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही है. रक्षाबंधन का पावन पर्व जब बहनें अपने भाईयों के कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई से रक्षा करने का वचन लेती हैं. आज के पावन पर्व के इस दिन कुति अपने भाई को याद कर भावुक हो रही है.
इसके पहले भी कृति सिंह ने एक ट्वीट कर लिखा था कि आदरणीय PM श्री नरेन्द्र मोदी जी और गृहमंत्री श्री अमीत शाह जी मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गयी थी. लेकिन महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच करने से इन्कार कर रही है. आप से निवेदन है कि मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत संज्ञान में लेवें.

लौट आओ सुशांत भैया आज आपकी बहुत याद आ रही।
— Sweta Kirti Singh (@SwetaKirtiSingh) August 3, 2020

The post रक्षाबंधन पर सुशांत की बहन ने किया इमोशनल ट्वीट, कहा लौट आओ सुशांत भैय्या आज आपकी बहुत याद आ रही appeared first on AKHBAAR TIMES.