यूपी के इस सिपाही ने तीन दिन तक चलाया ई-रिक्शा, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Share and Spread the love

ताजनगरी आगरा में हरिपर्वत थाने का एक सिपाही चर्चा में है. सिपाही ने लगातार तीन दिन तक रिक्शा चलाया और सवारी ढोने का काम किया. जब रिक्शा चला रहे सिपाही की असली पहचान हुई तो लोग दंग रह गए.
दरअसल, पुलिस ने जेबकतरों को धर दबोचने के लिए ये तरीका अपनाया. पुलिसकर्मी गौतम ने तीन दिन तक रिक्शा चलाया और जेबकतरे को धर दबोचा. आसपास के जिलों से आने वाले लोग अक्सर रिक्शा पर बैठने के बाद जेबकतरों का शिकार हो जाते थे.
शुक्रवार को सिपाही के रिक्शा में बैठे एक बुजुर्ग की जेब काटने पर सिपाही ने आरोपी शंकर को रंगेहाथ पकड़ लिया. शिकायतें मिलने पर पुलिस एमजी रोड पर गिरोह की तलाश में जुटी थी. सिपाही गौतम को ई-रिक्शा चालक बनाया गया.

वह संजय पैलेस से लोहामंडी तक ई-रिक्शा चलाते. अन्य चालकों से बातचीत में संदिग्ध के बारे में पूछते. शुक्रवार को संजय पैलेस से हरिपर्वत चौराहे के लिए बुजुर्ग सवारी उनके रिक्शे पर बैठी. उसके बराबर में एक व्यक्ति अपने पैरों पर थैला रखकर बैठ गया. उसने बुजुर्ग की जेब काट ली. बुजुर्ग के शोर मचाने पर सिपाही ने पकड़ लिया. जिसके बाद उसके पास से 65 हजार रूपये बरामद किए.
जिस बुजुर्ग की जेब काटी वो एक कपडा शोरूम में काम करते हैं. उनकी बेटी की शादी होने वाली है. वो फंड से रकम निकालकर आ रहे थे. जब आरोपी और बुजुर्ग को हरिपर्वत थाने लाया गया तो बुजुर्ग काफी डरे थे, लेकिन जब बाद में उन्हें सच्चाई पता चली तो उन्होंने पुलिस का शुक्रिया अदा किया. इससे पहले पुलिस ने सब्जी का ठेला भी लगाया था.
The post यूपी के इस सिपाही ने तीन दिन तक चलाया ई-रिक्शा, वजह जानकर चौंक जाएंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.