बाबरी मस्जिद के पक्षकर इकबाल अंसारी को मिला राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम का निमंत्रण

Share and Spread the love

सामाजिक सद्भाव और सौहार्द की मिसाल पेश करते हुए राम मंदिर निर्माण कमेटी की ओर से बाबरी मस्जिद मामले में पक्षकार रहे अयोध्या के इकबाल अंसारी को भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्यौता भेजा गया है. बेहद कम लोगों के बीच हो रहे कार्यक्रम में बुलावे से इकबाल बहुत खुश हैं.
न्यौता मिलने के बाद इकबाल अंसारी ने बयान देते हुए कहा कि मेरा मानना है कि ये भगवान राम की इच्छा थी कि मुझे पहला निमंत्रण मिले, मैं इसे स्वीकार करता हूं.
उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखने आज रहे हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे. उन्हें राम नाम वस्त्र के साथ राम चरित मानस भेंट किया जाएगा.

बता दें कि लंबे इंतेजार के बाद 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी जाएगी. कोरोना वायरस की वजह से इस कार्यक्रम में बेहद कम लोगों को आमंत्रित किया गया है.
इतने कम लोगों के कार्यक्रम में इकबाल अंसारी को न्यौता देना समूचे मुस्लिम समुदाय के लिए एक बड़ा संदेश है. इकबाल अंसारी ने भी कार्यक्रम में शामिल होने की बात कहकर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वालों को कड़ा संदेश दिया है.

Iqbal Ansari, former litigant in Ayodhya land dispute case, receives invitation to attend the foundation laying ceremony of #RamTemple in Ayodhya. He says, “I believe it was Lord Ram’s wish that I receive the first invitation. I accept it.” pic.twitter.com/z1PZMJdwsw
— ANI UP (@ANINewsUP) August 3, 2020

The post बाबरी मस्जिद के पक्षकर इकबाल अंसारी को मिला राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम का निमंत्रण appeared first on AKHBAAR TIMES.