यूपी पुलिस पर भाजपा नेता से थाने का शौचालय साफ कराने का आरोप, सदमें की वजह से गई जान

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की पुलिस अपनी कार्यप्रणाली की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती है. खाकी पर दाग लगना कोई नई बात नहीं है. आएदिन ऐसा कोई न कोई किस्सा सामने आ ही जाता है जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो जाते हैं.
ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सामने आ आया है जहां पुलिस पर भाजपा नेता को प्रताड़ित करने और थाने का शौचालय साफ करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि पुलिस के इस व्यवहार से भाजपा नेता को सदमा लगा और उनकी जान चली गई.

इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सीएम योगी को पत्र लिखकर जांच की मांग की है. आरोप है कि जमीनी विवाद में मिर्जापुर के जिगना थाने के दरोगा शिवानंद राय ने बीजेपी बूथ प्रभारी कन्हैया बिंद को पकड़कर थाने ले आए. इसके बाद थाने में उनसे बदसलूकी की गई, बीजेपी नेता से थाने का बरामदा और शौचालय साफ कराया गया.
कन्हैया बिंद को इसी बात का सदमा लग गया और उनकी जान चली गई. मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी दारोगा का तबादला कर दिया गया है. पुलिस ने इस आरोपों से इंकार किया है. विभाग का कहना है कि इस मामले की जांच हो रही है. अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई होगी.
The post यूपी पुलिस पर भाजपा नेता से थाने का शौचालय साफ कराने का आरोप, सदमें की वजह से गई जान appeared first on AKHBAAR TIMES.