सचिन पायलट की वापसी को लेकर कांग्रेस ने रखी ये शर्त?

Share and Spread the love

Image credit- social mediaराजस्थान कांग्रेस में शुरू हुई सियासी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है. सचिन पायलट के बगावती तेवर कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं वहीं गलहोत खेमा भी झुकने को तैयार नहीं है. कांग्रेस पार्टी की ओर से पायलट गुट की वापसी को लेकर कुछ शर्तें रखी गई हैं.
रविवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सचिन पायलट अपनी स्थिती साफ करें और बातचीत करें तो मामला सुलझ सकता है. जब सुरजेवाला से पूछा गया कि क्या सीएम गहलोत पायलट को माफ कर देंगे तो उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत बहुत की वरिष्ठ और जिम्मेदार नेता हैं.
IMAGE CREDIT-GETTYजब उन्हें लगा कि पायलट भाजपा के साथ मिलकर उनकी सरकार गिराना चाह रहे हैं तो उन्हें ठेस पहुंची, उस दौरान जो बयान दिए गए वो इसी ठेस पहुंचने की वजह से ही दिए गए. सुरजेवाला ने कहा कि गहलोत सरकार को कोई खतरा नहीं है, वो 14 अगस्त को होने वाले विधानसभा सत्र में अपना बहुमत साबित कर देगी.
उन्होंने कहा कि गहलोत के पास 101 विधायकों का समर्थन है. बता दें कि शनिवार को सभी विधायकों को जैसलमेर शिफ्ट कर दिया था. वहां उन्हें होटल में ठहराया गया है. अब देखना ये है कि पायलट अब क्या फैसला लेते हैं.
The post सचिन पायलट की वापसी को लेकर कांग्रेस ने रखी ये शर्त? appeared first on AKHBAAR TIMES.