राम मंदिर मुहूर्त पर अड़े दिग्विजय सिंह, भड़के शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास की तारीख पर कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह सवाल खड़े कर रहे हैं. वह लगातार कह रहे हैं कि शिलान्यास के लिए यह गलत मुहूर्त है. उन्होंने भाजपा नेता उमा भारती से भी इस पर चुप्पी तोड़ने की मांग की है.
सोमवार को दिग्विजय सिंह ने कहा कि उमा भारती को बताना चाहिए कि क्या यह मुहूर्त शुभ है. वह क्यों नहीं भूमि पूजन में शामिल होने जा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह राजीव गांधी तो पहले ही शिलान्यास कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि भादो और चतुर्मास में शुभ काम कैसे हो रहा है.
ऐसे में भड़के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा कि निकृष्ट सोच और सनातन धर्म की आस्थाओं के साथ खिलवाड़ का नतीजा है कि आज सम्पूर्ण कांग्रेस अपने पतन की ओर अग्रसर है. कांग्रेस के लिए राम, राजनीति के विषय होने लेकिन हमारे लिए राम, भक्ति और आस्था के विषय हैं.
आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही कुछ अतिउत्साही नेताओं ने नारा दिया था ‘मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे’ वह शुभ घड़ी आई तो उनके पेट में दर्द होने लगा है.
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया, आज राम मंदिर के निर्माण के शुभ अशुभ समय के निर्धारण करने में लगे हैं. अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है.
The post राम मंदिर मुहूर्त पर अड़े दिग्विजय सिंह, भड़के शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.