सुसाइड से पहले सुशांत ने अपने नाम समेत गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें

Share and Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में मुंबई पुलिस ने अहम खुलासे किए हैं. मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबबीर सिंह ने बताया है कि सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर क्या सर्च किया था. इसमें तीन चीजें हैं जो सुशांत ने गूगल पर सर्च की थीं, जिसमें उनका नाम भी शामिल है. यानि सुशांत ने अपना खुद का नाम गूगल पर डालकर सर्च किया था.
सुशांत ने बाइपोलर डिसऑर्डर, स्टिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ और अपना नाम गूगल पर सुसाइड से पहले सर्च किया था. बाइपोलर डिसऑर्डर और स्टिजोफ्रेनिया गंभीर मानसिक बीमारियां हैं.
पुलिस कमिश्नर ने बताया कि इस फ्लैट को सुशांत के सुसाइड वाले दिन यानि 14 जून को सील किया गया था. जबकि फोरेंसिक टीम 15 जून को पहुंची थी. डॉक्टर्स भी फ़्लैट में पहुंचे थे. जिसके बाद इस फ़्लैट को डी-सील किया गया था. उन्होंने कहा कि हमारी स्टेटमेंट कहती हैं कि जब सुशांत का नाम दिशा सालियान केस में सामने आया था तो वो काफी डिस्टर्ब महसूस कर रहे थे.
कमिश्नर ने कहा कि सुशांत दिशा से केवल एक बार मिले थे. उन्होंने दिशा के वकील को मैसेज भी किया था कि आखिर इस मामले में उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है.
उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार ने 16 जून को अपने बयान में कहा है कि उन्हें इस मामले में किसी पर शक नहीं है. कमिश्नर के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के घर को 8 जून को छोड़ दिया था.
The post सुसाइड से पहले सुशांत ने अपने नाम समेत गूगल पर सर्च की थीं तीन चीजें appeared first on AKHBAAR TIMES.