सुशांत मामले में फडणवीस की पत्नी अमृता के ट्वीट पर प्रियंका चतुर्वेदी का पलटवार

Share and Spread the love

सुशांत सिंह निधन मामले में अब सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के बयान पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने पलटवार किया है. इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को इस मामले पर जवाब दिया था.
अमृता फडणवीस के ट्वीट पर जवाब देते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मैं बीजेपी नेताओं और उनके राजनीतिक आकांक्षा वाले परिवार को चुनौती देती हूं कि वे मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हैं और उन्हें बदनाम करते हैं, वे अपनी पुलिस सुरक्षा छोड़ दें. ऐसे में इस तरह का बयान देना बेहद शर्मनाक है.

I challenge these state BJP leaders&their political aspiration bearing family accusing @MumbaiPolice&defaming them, to give up their police security go for private agencies who can make them feel safe in the city. As wife of fmr CM who was also HM to speak this way is shameful
— Priyanka Chaturvedi (@priyankac19) August 3, 2020

इससे पहले देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने ट्वीट करते हुए कहा था कि सुशांत केस जिस तरह से हैंडल किया जा रहा है, उस हिसाब से मुंबई अब रहने के लिए सुरक्षित नहीं है.
गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने पटना के एक थाने में सुशांत के सुसाइड मामले में केस दर्ज कराया है. जिसके बाद जांच के लिए पटना की एसआईटी टीम मुंबई पहुंची है.
The post सुशांत मामले में फडणवीस की पत्नी अमृता के ट्वीट पर प्रियंका चतुर्वेदी का पलटवार appeared first on AKHBAAR TIMES.