मनु और गोपाल ने बताई पूरी कहानी, विकास दुबे बोला था- पुलिस के भेष में बदमाश आ रहे

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव प्रकरण की कहानी मनु पांडेय और गोपाल सैनी ने बतायी है. मनु ने पूरे घटनाक्रम को डीआईजी को बताया, कैसे साजिश रची गयी और वारदात को अंजाम दिया गया. जबकि जेल में बंद गोपाल सैनी ने भी पूछताछ में वारदात के रात की कहानी बतायी है.
गोपाल सैनी ने बताया कि विकास ने कहा था कि पुलिस के भेष में बदमाश गांव में हमला करने आ रहे हैं, तैयार हो जाओ. कानपुर एसएसपी की जिम्मेदारी संभालने के नौ दिन बाद डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह बिकरू गांव पहुंचे.
डीआईजी ने विकास दुबे के घर का निरीक्षण किया और फिर उस जगह पहुंचे जहां चार पुलिसकर्मियों के शव मिले थे. जिसके बाद वे एनकाउंटर में ढेर हुए प्रेम प्रकाश पाण्डेय के घर पहुंचे. जहां विकास के गुर्गों ने सीओ देवेन्द्र मिश्र को मारा था.
डीआईजी ने प्रेम प्रकाश की बहू मनु पाण्डेय से विस्तार से पूछताछ की. इस दौरान उसने बताया कि विकास दुबे ने उस रात सभी को इकट्ठा किया था. रास्ते में जेसीबी लगवायी थी. अपने लोगों को उसने असलहों के साथ आसपास की छतों अपर खड़ा कर दिया था. जैसे ही पुलिस वहां पहुंची गोलियां बरसानी शुरू करदी.
मनु ने बताया कि उसकी आँखों के सामने ही विकास, अमर, प्रेम प्रकाश समित अन्य आरोपियों ने सीओ देवेन्द्र मिश्र की जान ली थी. जबकि वायरल कॉल रिकॉडिंग के बारे में कहा कि वो उसकी ही है. उस रात विकास के कहने पर ही उसने अपने ससुर प्रेम प्रकाश को फोन कर बुलाया था. वहीं गोपाल सैनी बिकरू प्रकरण में नामजद आरोपी है.
The post मनु और गोपाल ने बताई पूरी कहानी, विकास दुबे बोला था- पुलिस के भेष में बदमाश आ रहे appeared first on AKHBAAR TIMES.