मास्क न पहनने पर कटा चालान, तो महिला बोली- भैया ने पांच सौ दिए…वह भी तुमने ले लिए

Share and Spread the love

रक्षाबंधन के त्यौहार पर भी बिना मास्क पहनकर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आई. मास्क न पहनने वालों के खिलाफ चालान काटे गए. पुलिस की इस सख्ती से बहनें भी नहीं बच पायीं जो राखी बांधने के लिए निकलीं थीं, जो भी बिना मास्क के नजर आया पुलिस ने उस पर कार्रवाई की.
बरेली में राखी बांधने के बाद लौट रही एक महिला का मास्क न पहनने पर चालान कट गया. पेट्रोल पम्प के पास महिला बिना मास्क लगाए थी. जब पुलिस ने चालान काटा तो उसका गला भर आया.
महिला बोली कि भैया ने पांच सौ रूपये नेग दिए थे. वह भी तुमने ले लिए. पुलिस ने बाइक सवार दंपति को रोका था. जुर्माना देने के लिए पत्नी ने पत्नी से पैसे मांगे तो वह दरोगा से मिन्नत करने लगी और कहा कि नेग में भाई ने पांच सौ रूपये दिये थे वे भी तुम लोगों ने ले लिए. इसके बाद वह कोरोना और व्यवस्था को कोसती हुई चली गयी.
गौरतलब है कि मास्क न पहनने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है. राज्य में अब तेजी के साथ कोरोना वायरस का संक्रमण फ़ैल रहा है. राज्य में अब संक्रमितों की कुल संख्या 97 हजार के पार हो चुकी है. सक्रीय केस इस वक्त 40 हजार से अधिक हैं.
The post मास्क न पहनने पर कटा चालान, तो महिला बोली- भैया ने पांच सौ दिए…वह भी तुमने ले लिए appeared first on AKHBAAR TIMES.