बड़ी खबरः सुशांत सिंह मामले में सीएम नितीश ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, भेजा प्रस्ताव

Share and Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के राज की गुत्थी उलझती ही चली जा रही है. इतने दिन बीत जाने के बाद भी मुंबई पुलिस किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है. सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया तो बिहार पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई.
जांच के मुबई पहुंचे बिहार पुलिस के एसपी को जबरन क्वारंटीन किए जाने के बाद मामला तूल पकड़ गया. इस मामले में दोनों राज्य की पुलिस आपस में ही टकरा रही है. बिहार में ये मांग लगातार उठ रही है कि सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच कराई जाए ताकि सच सामने आ सके.

इस मामले को लेकर रोजाना कोई न कोई नई जानकारी सामने आ रही है. अब खबर है कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. इसके लिए केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेज दिया गया है.
सीबीआई जांच से इस मामले की सच्चाई सामने आने की उम्मीद जगी है. सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया और उसके परिवार वालों ने साजिश के तहत उनके बेटे को फंसाया और रूपये ऐठने के बाद उसे मार दिया. रिया का कहना है कि वो बेकसूर है.
The post बड़ी खबरः सुशांत सिंह मामले में सीएम नितीश ने की सीबीआई जांच की सिफारिश, भेजा प्रस्ताव appeared first on AKHBAAR TIMES.