राम मंदिर शिलान्यास से पहले प्रियंका गांधी ने जारी किया वक्तव्य, कहा राम सबके साथ…

Share and Spread the love

अयोध्या में कल होने वाले राम मंदिर भूमिपूजन और शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. पूरी अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. हर तरफ भक्ति की गंगा बह रही है. लंबे इंतेजार के बाद कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद कम समय के शुभ मुहूर्त में राम मंदिर की आधारशिला रखेंगे.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज राम मंदिर निर्माण को लेकर एक वक्तव्य जारी करते हुए कहा है कि भगवान राम सबके हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनबद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है. राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने.

भगवान राम के बारे में लंबा चौड़ा लेख लिखते हुए अंत में उन्होंने कहा कि आगामी 5 अगस्त को रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम रखा गया है. भगवान राम की कृपा से यह कार्यक्रम उनके संदेश को प्रसारित करने वाला राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का कार्यक्रम बने. जय सियाराम.
बता दें कि कल पीएम मोदी अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखेंगे. कोरोना काल में होने वाले इस आयोजन में बेहद चुनिंदा लोगों को आमंत्रित किया गया है. सभी से ये अपील की गई है कि वो अपने-अपने घर पर ही रहकर वर्चुअल तरीके से कार्यक्रम में भाग लें.
The post राम मंदिर शिलान्यास से पहले प्रियंका गांधी ने जारी किया वक्तव्य, कहा राम सबके साथ… appeared first on AKHBAAR TIMES.