राजस्थान पुलिस का खुलासा, जुलाई में पायलट कैम्प के विधायकों से मिले थे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

Share and Spread the love

राजस्थान में जारी सियासी खींचतान के बीच राजस्थान पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस अशोक गहलोत सरकार गिराने की कथित साजिश की जांच कर रही है. जांच में पुलिस ने पाया है कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सचिन पायलट कैम्प के विधायकों से जुलाई में दो बार मुलाकात की.
अशोक गहलोत लगातार बीजेपी पर साजिश के तहत सरकार गिराने का आरोप लगाते आए हैं. जबकि बीजेपी कहती रही है कि उसका कांग्रेस के भीतर आपसी विद्रोह से कोई लेना देना नहीं है.
नाम न बताने की शर्त पर एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि पूनिया ने 18 जुलाई और 29 जुलाई के बीच दो बार सचिन पायलट कैम्प के विधायकों से मुलाकात की थी. पहली मुलाकात 18 से 20 जुलाई के बीच हुई. दूसरी मीटिंग 28 जुलाई को हुई. ये दोनों ही मीटिंग हरियाणा के मानेसर में हुई थी.
वहीं पुलिस महानिदेशक अशोक राठौर का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और अब तक की गयी जांच के निष्कर्षों से संबंधित विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता है.
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पायलट गुट के विधायकों से मिलने की बात को इनकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं कभी पायलट या किसी बागी विधायक से नहीं मिला. पुलिस सरकार की भाषा बोल रही है.
अशोक गहलोत ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर भाजपा नेता सरकार गिराने की साजिश का हिस्सा नहीं हैं तो वे रात में दिल्ली क्यों जाते हैं. फिर सुबह जल्दी लौट आते हैं. इस पर पूनिया ने कहा था कि दिल्ली जाने में क्या गलत है. आप भी दिल्ली और मुंबई जाते हैं. मैं पार्टी के काम से दिल्ली जाता रहूंगा.
The post राजस्थान पुलिस का खुलासा, जुलाई में पायलट कैम्प के विधायकों से मिले थे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष appeared first on AKHBAAR TIMES.