AMU में खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए OLX पर डाला गया एड, जानकारी पर मचा हड़कंप

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आने के बाद एएमयू प्रशासन में हड़कंप मच गया. अब पूरे मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से सफाई दी जा रही है. हुआ कुछ यूं कि अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए सोशल साइट ओएलएक्स पर किसी ने एड डाल दिया.
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने पूरे मामले में सफाई देते हुए कहा कि हमने इसे नीलाम करने या बेचने के लिए कोई विज्ञापन नहीं दिया है, किसी शरारती तत्व ने कैंपस में खड़े प्लेन की तस्वीर खींचकर पोस्ट कर दी. ये यूनिवर्सिटी को बदनाम करने का प्रयास है.

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग कॉलेज के बाहर भारतीय वायुसेना की ओर से उपहार में दिए गए मिग-23 लड़ाकू विमान को प्रतीक के तौर रखा गया है. साल 2009 से ये विमान कैंपस में खड़ा है. 28 साल तक एयरफोर्स में रहने के बाद जब इसे रिटायर किया गया तो वायुसेना ने एक जहाज एएमयू को गिफ्ट कर दिया.
किसी ने इसकी तस्वीर को सोशल साइट पर डालकर इसे बेचने की बात लिख दी. इसकी कीमत 9 करोड़ 99 लाख 99 हजार 999 रूपये बता दी गई. मामले के तूल पकड़ने के बाद इस एड को डिलीट भी कर दिया गया.

The post on OLX about the sale of aircraft installed in the campus is wrong. University has not taken any step to auction or sell it. We are looking into the matter. It’s an attempt to defame the university: Mohd Wasim Ali, Aligarh Muslim University (AMU) Proctor (03.08.2020) pic.twitter.com/ht5OR1O50h
— ANI UP (@ANINewsUP) August 3, 2020

The post AMU में खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए OLX पर डाला गया एड, जानकारी पर मचा हड़कंप appeared first on AKHBAAR TIMES.