लखनऊ के इस आलीशान बंगले में रहते हैं सपा मुखिया अखिलेश यादव, देखिए तस्वीरें

Share and Spread the love

image credit-social mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी जैसे सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज रहे अखिलेश यादव ने हाल ही में अपने घर की तस्वीर को शेयर किया है. इसमें अखिलेश बच्चों के साथ त्यौहार मनाते हुए नजर आ रहे है्. अखिलेश यादव के सरकारी बंगला छिनने के बाद वो इस समय लखनऊ के 1 विक्रमादित्य मार्ग पर रहते हैं.
image credit-social mediaअखिलेश का ये नया आशियाना काफी आलीशान दिखाई देता है. साल 2018 में सरकारी बंगला के छिनने के बाद अखिलेश अंसल सिटी में किराए के मकान में रहते हैं. अंसल सिटी में वे परिवार के साथ कुछ महीनों ही पहले शिफ्ट हुए थे. कभी-कभी देखा गया है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव इसी घर से अपने राजनीतिक कामों को भी करते हुए नजर आते हैं.
image credit-social mediaअखिलेश का नया आशियाना बेहद खूबसरत है, इसकी खूबसूरती दखते हुए बनती है. घर मं सुख सुविधा की तमाम चीजें मौजूद हैं. अखिलेश यादव ने जब सरकारी आवास खाली किया था इस दौरान उन पर आरोप भी लगा था कि घर को खाली करते समय बंगले में तोड़फोड़ की गई थी.
इस दौरान ये भी आरोप लगा था कि वो अपने बंगले से टोटी भी लेकर चले गए थ. इसके बाद प्रेसकांफ्रेस ने अखिलेश ने कहा था वे लोग हमें बताए कि कितनी टोटों चाहिए हम उनको जहां कहेंगे वहां पहुंचा देंगे.
The post लखनऊ के इस आलीशान बंगले में रहते हैं सपा मुखिया अखिलेश यादव, देखिए तस्वीरें appeared first on AKHBAAR TIMES.