राम मंदिर निर्माण के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस भेजेगी 11 चांदी की ईटें, कमलनाथ ने किया एलान

Share and Spread the love

 
अयोध्या में कल होने वाले राम मंदिर निर्माण कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचेंगे और 32 सेकेंड के शुभ मुहूर्त के बीच चांदी की ईट से राम मंदिर निर्माण की आधार शिला रखेंगे. कार्यक्रम बेहद ही भव्य होगा. इसकी तैयारी लगातार की जा रही है.
इसी बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस की ओर से बड़ा एलान करते हुए कहा गया है कि राम मंदिर के लिए उनकी ओर से 11 चांदी की ईटें भेजी जाएंगी. पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता की तरफ से चांदी की 11 ईटें राम मंदिर के लिए अयोध्या भेजी जाएंगी.
कल के दिन को ऐतिहासिक बताते हुए कमलनाथ ने कहा कि राम मंदिर निर्माण राजीव गांधी की देन है. राजीव गांधी ने ही रम राज्य का सपना देखा था. उन्होंने ही मंदिर का ताला खुलवाया और पूजा पाठ की इजाजत दिलवाई, अगर वो जिंदा होते तो राम मंदिर बहुत पहले ही बन बया होता.

कमलनाथ ने आज अपने सरकारी आवास पर हनुमान चालीसा का पाठ कराया. उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा के पाठ के बाद देश व प्रदेश में खुशहाली और समृद्धि की कामना की गई. कमलनाथ ने कहा कि वो काई इवेंट नहीं कर रहे बल्कि अपनी आस्था जता रहे हैं.
राम मंदिर के लिए शुभ मुहूर्त को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि मुहूर्त को लेकर उनके पास कोई जानकारी नहीं है.

हम मध्य प्रदेश की जनता की ओर से 11 चांदी की ईंट अयोध्या भेज रहे हैं। ये ईंटे कांग्रेस सदस्यों ने दान देकर खरीदी हैं: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ https://t.co/vxdKgDa5TB pic.twitter.com/KYLpA01Dwt
— ANI_HindiNews (@AHindinews) August 4, 2020

The post राम मंदिर निर्माण के लिए मध्यप्रदेश कांग्रेस भेजेगी 11 चांदी की ईटें, कमलनाथ ने किया एलान appeared first on AKHBAAR TIMES.