भाजपा का राहुल गांधी पर पलटवार, युवा नेता को व्यावहारिक हो जाना चाहिए और…

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उन्हें सुझाव देने से पहले अध्यन कर लेना चाहिए. उन्होंने व्यावहारिक होने और तथ्यों के साथ आने के लिए कहा. सुधांशु ने कहा कि वह जानकारी के बिना आते हैं.
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गरीबों के हाथ में पैसा देना के अलावा कोरोना मामले में मुख्यमंत्रियों को फैसला लेने की शक्ति देने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि अगर यह लड़ाई पीएमओ तक केंद्रित रह गयी तो हम ये लड़ाई हार जाएंगे.
राहुल गांधी के इस बयान पर सुधांशु त्रिवेंदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार सबको साथ लेकर, सबके साथ संवाद कर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है. हर जरूरतमंद का ख्याल रखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि अर्द्धशतक के निकट पहुंच चुके कांग्रेस के युवा नेता को अब व्यावहारिक हो जाना चाहिए और रचनात्मक और तथ्यात्मक सुझाव के साथ आगे आना चाहिए.
सुधांशु ने कहा कि राहुल गांधी की यह फितरत है कि वह जानकारी के बगैर आ जाते हैं. प्रधानमंत्री मोदी लगातार सभी मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर रहे हैं. उनसे सुझाव ले रहे हैं. इसका उदहारण है कि लॉकडाउन दो के विस्तार की घोषणा से पहले ही पंजाब, महाराष्ट्र, ओडिशा और तेलंगाना ने लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी. प्रधानमंत्री ने बाद में की.
गरीबों को पैसे देने के सुझाव पर उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों के लिए 1.7 लाख करोड़ का पैकेज दिया था. जिससे करीब 39 करोड़ लोग लाभान्वित हुए. जिनके पास राशनकार्ड नहीं उन्हें राशन दिया जा रहा है.
The post भाजपा का राहुल गांधी पर पलटवार, युवा नेता को व्यावहारिक हो जाना चाहिए और… appeared first on AKHBAAR TIMES.