मध्यप्रदेशः सिंधिया समर्थक मंत्री के बंगले को सील कराने को लेकर युवक ने काटा हंगामा

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAमध्यप्रदेश की राजनीति में उस समय हड़कंप मच गया जब देर रात स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के दफ्तर पहुंचा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के दफ्तर पहुंच गया और इस समय वो सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले को सील करने की मांग करने लगा.
बलजीत सिंह नाम का एक शख्स रविवार देर रात मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. पूर्णिमा गाडरिया के दफ्तर पहुंचा और वहां पर मंत्री तुलसी तुलसी सिलावट के बंगले को सील न करने पर सवाल उठाने लगा. युवक का इस दौरान ये कहना था कि आम जनता के संक्रमित होने पर पूरी गली को सील कर दिया जाता है लेकिन मंत्री के संक्रमित होने पर भी उनके बंगले पर स्टाफ तैनात हैं.

इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग के अथिकारियों ने इस संदर्भ में जानकारी जुटाई तो पता चला कि ये काम लोकनिर्माण विभाग का है, दफ्तर में युवक द्वारा किए जा रहे हंगामे के बाद महिला अधिकारी ने उक्त युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायती आवेदन दिया. पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण को दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया, हालांकि कुछ ही देर बाद उसको जमानत पर रिहा भी कर दिया गया.
हालांकि देखा जाए तो युवक की बात किसी हद तक जायज भी थी लेकिन स्वास्थ्य विभाग को इस बात की भी जानकारी नहीं थी कि आखिर कोरोन संक्रमित होने पर बंगले को सील करने का आदेश किस विभाग के पास है. युवक जब महिला अधिकारी से इस संदर्भ में बात कर रहा था उस वक्त महिला अधिकारी ने फोन पर अन्य किसी अधिकारी को फोन पर इस संदर्भ में जानकारी मांगी, युवक यहीं पर नहीं रुका उसने सरकार आने पर महिला अधिकारी को देख लेने की धमकी दे ड़ाली थी.
The post मध्यप्रदेशः सिंधिया समर्थक मंत्री के बंगले को सील कराने को लेकर युवक ने काटा हंगामा appeared first on AKHBAAR TIMES.