कर्नाटकः येदियुरप्पा के संपर्क में आए 6 लोग निकले कोरोना पाजिटिव, 75 लोग किए गए आइसोलेट

Share and Spread the love

image credit–gettyकर्नाटक में कुछ शीर्ष नेताओं के कोविड-19 टेस्ट में पाजिटिव पाए जाने के बाद राज्य में कई सरकारी कर्मचारियों को संक्रमित होने का ड़र सता रहा है, जिससे राज्य में ड़र का माहौल है, मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और पूर्व सीएम सिद्धारमैय्या दोनों के पाजिटिव पाए जाने के बाद से टेस्टिगं प्रक्रिया में तेजी लाई जा रही है.
येदियुरप्पा के 6 कर्मचारी पहले ही संक्रमित पाए जा चुके हैं. जबकि उनके कई और साथियों की कोरोना जांच की गई है इसके साथ ही जांच किए गए लोगों को सलाह दी गई है कि सभी लोग कोरोना रिपोर्ट आने तक घर पर ही रहें.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAजांच कराए गए लोगों में सीएम का परिवार, करीबी दोस्त, घर के लोग, सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर शामिल है. संक्रमित पाए गए छह कर्मचारी उस पहले बैच के 30 कर्मचारियों में शामिल थे. जिनका टेस्ट किया गया था, जबकि अन्य लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. गौरतलब है कि येदियुरप्पा ने पिछले एक हफ्ते में तीन डिप्टी सीएम, राज्यपाल, अपने मंत्रिमंडल के 7 मंत्रियों के साथ-साथ विधायकों के साथ मुलाकात की थी.
येदियुरप्पा ने हाल ही में 10 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की थी, इस दौरान उन्होंने बेंगलूरु सिटी पुलिस कमिश्नर कमल पंत को शुभकामनाएं दी थी. कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैय्या मंगलवार को पाजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए इस संबंध में उन्होंने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी.
The post कर्नाटकः येदियुरप्पा के संपर्क में आए 6 लोग निकले कोरोना पाजिटिव, 75 लोग किए गए आइसोलेट appeared first on AKHBAAR TIMES.