शिवसेना का तंज, भगवान राम के आशीर्वाद से ख़त्म हो जाएगा कोरोना संकट

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए बुधवार को भूमि पूजन होने जा रहा है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इस बीच शिवसेना की इस पर प्रतिक्रिया आयी है. मंगलवार को शिवसेना ने कहा कि भगवान राम के आशीर्वाद से कोरोना वायरस ख़त्म हो जाएगा.
शिवसेना ने यह तंज अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय के जरिए कसा है. पार्टी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के मंदिर की नींव रखने से बड़ा स्वर्णिम क्षण कुछ और नहीं हो सकता है. कोरोना वायरस फैला है लेकिन भगवान राम के आशीवाद से ख़त्म हो जाएगा.
लालकृष्ण अडवाणी और मुरली मनोहर जोशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए भूमि पूजन से जुड़ेंगे. इसको लेकर शिवसेना ने कहा कि राम मंदिर को लेकर लंबी लड़ाई लड़ने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता अडवाणी और जोशी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हिस्सा लेंगे. वह कोविड-19 की वजह से अयोध्या नहीं जा रहे. इस अभियान से जुड़ी रहीं उमा भारती भी अयोध्या नहीं जाएंगी. आगे कहा कि देश भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर उत्साहित है.
शिवसेना ने कहा कि कोरोना वायरस फैला है. अयोध्या, उत्तर प्रदेश और पूरे देश में यह फैला है. यह संकट भी भगवान राम के आशीवाद से ख़त्म हो जाएगा. कहा कि अयोध्या में सुरक्षा की जिम्मेदारी गृह मंत्रालय ने उठाई है. अब केन्द्रीय मंत्री अमित शाह का वहां नहीं जा पाने से कार्यक्रम थोड़ा फीका तो पड़ेगा.
The post शिवसेना का तंज, भगवान राम के आशीर्वाद से ख़त्म हो जाएगा कोरोना संकट appeared first on AKHBAAR TIMES.