कोरोना से संक्रमित होने वाले इस दिग्गज सपा नेता का परिवार कर रहा है मरीजों की सेवा

Share and Spread the love

कोरोना महामारी के इस दौर में जहां लोग एक दूसरे से दूर भाग रहे हैं, वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के दिग्गज विधायक और पूर्व मंत्री का परिवार अपनी जान दांव पर लगाकर मरीजों की सेवा कर रहा है. समाजवादी पार्टी के नेता और शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई की बहू सहित परिवार के तीन लोग कोरोना काल लगातार में मरीजों की सेवा कर रहे हैं.
ललई यादव की बहू डॉक्टर आरती यादव लखनऊ के एरा मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड के आईसीयू में कोरोना संक्रमित मरीजों की जान बचाने के लिए दिन रात सेवा दे रहे हैं. मरीजों के सेवा के लिए डॉक्टर आरती यादव ने अपनी 15 महीने की बेटी को दादी के पास छोड़ दिया.
image credit-social mediaशैलेंद्र यादव के बेटे डॉक्टर सिद्धार्थ यादव हिंद मेडिकल कॉलेज बाराबंकी में पिछले चार महीने से लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं. ललई यादव के एक और रिश्तेदार रवि जौनपुर जिला अस्पताल में अपनी सेवा दे रहे हैं. यहां पर कोरोना की जांच की जा रही है.
बता दें कि शैलेंद्र यादव कोरोना संकट के दौरान लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों की हर संभव मदद कर रहे थे. इसी दौरान वो भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. दो हफ्ते के इलाज के बाद वो ठीक हो गए थे.
उन्होंने कहा कि आज हमारे देश में ऐसे कई डॉक्टर अपने परिवार की परवाह किए बिना अपने देश की सेवा में लगे हुए है ताकि हमारा मुल्क और पूरी दुनिया फिर से सामान्य जिंदगी जीने लगे और जीवन की रेखा फिर से पटरी पर लौट आए.
The post कोरोना से संक्रमित होने वाले इस दिग्गज सपा नेता का परिवार कर रहा है मरीजों की सेवा appeared first on AKHBAAR TIMES.