बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, राहुल गांधी 33 फीसदी हिंदू, लालू यादव को भी लेकर बिगडे बोल

Share and Spread the love

बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राहुल गांधी को लेकर एक बयान दिया है. वैसे भी बलिया विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. सोमवार को एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिससे वो सुर्खियों में आ गए हैं.
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को पापी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को 33 फीसदी हिंदू करार दिया.सुरेंद्र सिंह ने लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा जिस पापी ने मर्यादा पुरुषोत्तम राम के कार्य के लिए लालकृष्ण आडवाणी को कष्ट पहुंचाया था, आज जेल में बंद हैं और दवाईयां खा रहा है.

आज रामलला विराजमान होने जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि आज तो ये मानना ही पड़ेगा कि भगवान राम भारत के स्वाभिमान, भारत की प्रतिष्ठा, भारत के संस्कृति के शिखर हैं. राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि वो तो सिर्फ 33 फीसदी हिंदू है, इसके अलावा 35 फीसदी मुस्लिम, और 33 फीसदी ईसाई है, ऐेसे में भगवान राम के बारे में उनसे क्या उम्मीद की जा सकती है. गौरतलब है कि 5 अगस्त को राममंदिर भूमिपूजन का शिलान्यास होना है.
The post बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, राहुल गांधी 33 फीसदी हिंदू, लालू यादव को भी लेकर बिगडे बोल appeared first on AKHBAAR TIMES.