अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Share and Spread the love

कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने केंद्र और राज्य सरकारों की चिंताएं बढ़ा दी हैं. देश में कोरोना के अब तक 18 लाख 55 हजार 745 मामले सामने आ चुके हैं. बीते कुछ दिनों से रोजाना 50 हजार के आसपास नए मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी 39 हजार के करीब पहुंच गया है.
एक के बाद एक कई भाजपा नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद अब केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है.
उन्होंने कहा कि कोविड के लक्षण दिखने के बाद मैंने अपना टेस्ट करवाया जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर मैं असपताल मे भर्ती हूं और स्वस्थ हूं. धर्मेंद्र प्रधान को गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बुधवार को वो केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में भी शामिल हुए थे.
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी मेदांता अस्पताल में ही भर्ती हैं. उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरूण की कोरोना से जान जा चुकी है. कोरोना के मामले में भारत अभी विश्व में तीसरे नंबर पर है.
The post अमित शाह के बाद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.