देश के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई हुए कोरोना पाजिटिव, 2019 में सुनाया था राममंदिर पर फैसला

Share and Spread the love

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है. इसी क्रम में भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजग गोगोई भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. रंजन गोगोई ने राम मंदिर जैसे महत्वपूर्ण केस में अपना फैसला साल 2019 में सुनाया था. इससे पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह और पेट्रोलियम मंत्रालय का कार्यभार संभाले धर्मेंद प्रधान भी कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके हैं.
गौरतलब है कि धर्मेंद्र प्रधान ने अपने स्टाफ के अधिकारी के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद खुद को आइशोलेट कर लिया था. धर्मेंद्र प्रधान से पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह और यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके हैं.

अमित शाह के कोरोना पाजिटिव की जानकारी मिलते ही वे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. उन्होंने कहा था कि हालांकि वे ठीक है लेकिन डाक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा और पूर्व सीएम सिद्धारमैय्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक भी कोरोना वायरस की जद में आ चुके हैं उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है.
The post देश के पूर्व मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई हुए कोरोना पाजिटिव, 2019 में सुनाया था राममंदिर पर फैसला appeared first on AKHBAAR TIMES.