राम मंदिर भूमिपूजन से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की प्रतिक्रिया, कहा मैं दुखी हूं कि..

Share and Spread the love

आखिरकार वो शुभ घड़ी आ गई है जिसका अयोध्या को बरसो तक इंतजार था, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन करेंगे. राम मंदिर के शिलान्यास समारोह का शुभ मूहूर्त 32 सेकेंड का है जो दोपहर बाद 12 बजकर 44 मिनट 8 सेकेंड से लेकर 12 बजकर 44 मिनट 40 सेकेंड तक चलेगा.
अयोध्या को इस समय छावनी में तब्दील कर दिया गया है. अयोध्या में चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. इस बीच नेताओं की भी प्रतिक्रिया आनी शुरु हो गई है. इस बीच दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे मनोज तिवारी की प्रतिक्रिया आई है.

उन्होंने राममंदिर निर्माण भूमि पूजन को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि मैं दुखी हूं कि मैं भूमि पूजन कार्यक्रम पर मौजूद नहीं हूं, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे खुशी भी बहुत है क्योंकि 29 साल पहले मोदी जी से पूछा था कि आप अयोध्या दोबारा कब आएंगे, इसके जवाब में मोदी ने कहा था कि जब मंदिर बनेगा तब ही अब मंदिर आउंगा.
मनोज तिवारी ने कहा कि आखिर वो खुशी का दिन आ ही गया, आज के ही दिन पीएम मोदी राममंदिर भूमि पूजन करेंगे. मनोज तिवारी ने कहा कि आज मेरे पास बात करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं वो आज केवल प्रभु राम के ही भजन गाएंगे.
The post राम मंदिर भूमिपूजन से पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की प्रतिक्रिया, कहा मैं दुखी हूं कि.. appeared first on AKHBAAR TIMES.