राम मंदिर भूमि पूजन: राजा भैया ने एक चौपाई ट्वीट कर कुछ इस तरह दी बधाई

Share and Spread the love

अयोध्या में आज राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन हो रहा है. जिसमें शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे हैं. मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या में एक जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. इस भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई दिग्गज हस्तियां पहुंची हैं.
इस बीच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के बाहुबली कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया ने एक चौपाई को ट्वीट करते हुए रामभक्तों को बधाई दी है.
उन्होंने जो चौपाई ट्वीट की उसका भावार्थ है कि जिनके विरह में आप दिन-रात सोचा करते हैं. जिनके गुण समूहों की पंक्तियों को आप निरंतर रटते रहते थे. वो ही रघुकुल के तिलक, देवताओं और मुनियों के रक्षक श्रीराम जी सकुशल आ गए हैं. आगे उन्होंने कहा कि आज के ऐतिहासिक अलौकिक दिन की सभी राम भक्तों को बधाई.

जासु बिरह सोचत दिन राती। रटहु निरंतर गुन गन पाती।। रघुकुल तिलक सुजन सुखदाता। आयउ कुसल देव मुनि त्राता।। आज के एतिहासिक, अलौकिक दिन की सभी राम भक्तों को बधाई।
— Raja Bhaiya (@Raghuraj_Bhadri) August 5, 2020

इससे पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जय महादेव जय सिया-राम, जय राधे-कृष्ण जय हनुमान… भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें. आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरूषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सबकी भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगी.
The post राम मंदिर भूमि पूजन: राजा भैया ने एक चौपाई ट्वीट कर कुछ इस तरह दी बधाई appeared first on AKHBAAR TIMES.