ट्रिपल सी के फार्मूले पर चल रही है बिहार सरकार, जनता सिखाएगी सबकः कांग्रेस नेता ललन कुमार

Share and Spread the love

बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और चुनाव प्रचार समिति के सदस्य ललन कुमार ने बिहार की डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार कैश, करप्शन और कास्ट वाले ट्रिपल सी के फार्मूले पर काम कर रही है. चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी और इसका जाना तय है.
ललन कुमार ने कहा कि महागठबंधन की सभी पार्टियां एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरेंगी और भाजपा जदयू को हराएंगी. कोरोना काल में चुनाव कराने पर उन्होंने कहा कि हमलोगों का फर्ज है कि इंसानों की जिंदगी बचाई जाए, जब इंसान ही नहीं रहेंगे तो चुनाव का क्या मतलब है.
ललन कुमार ने देश के मौजूदा राजनीतिक हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दिनों दिन राजनीति का स्तर गिरता चला जा रहा है. राजनीति स्वार्थ सिद्धि का जरिया बन गई है. लोग राजनीति को अच्छी नजर से नहीं देखते, यही कारण है कि युवा राजनीति में नहीं आ रहे हैं.

रोजगार और पलायन के मुद्दे पर कांग्रेस नेता ने कहा कि नितीश सरकार ने 15 सालों में बिहार में कोई उद्योग नहीं लगाया है, रोजगार देने के लिए सरकार के पास कोई नीति ही नहीं है, यही कारण है बिहार के लोग बड़ी संख्या में पलायन कर रहे हैं.
छात्र राजनीति से अपने राजनीति करियर की शुरूआत करने वाले नेता ललन कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता पर इतना भरोसा जताया कि युवा कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया था.

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में सुल्तानगंज विधानसभा सीट से टिकट देगी मगर आखिरी फैसला पार्टी आलाकमान को करना है. पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे बखूबी ढंग से निभाया जाएगा.
उन्होंने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है कि बिहार में परिवर्तन हो और यहां महागठबंधन की सरकार बने. मौजूदा सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं है.
The post ट्रिपल सी के फार्मूले पर चल रही है बिहार सरकार, जनता सिखाएगी सबकः कांग्रेस नेता ललन कुमार appeared first on AKHBAAR TIMES.