राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अखिलेश यादव ने किया ये ट्वीट, कहा आशा है कि…

Share and Spread the love

अयोध्या में आज हो रहे राम मंदिर भूमि पूजन और शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. पूरा अयोध्या राम की भक्ति से सराबोर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत सहित सभी खास मेहमान अयोध्या में मौजूद हैं और पूजापाठ का कार्यक्रम चल रहा है.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम से पहले ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने लिखा कि जय महादेव जय सियाराम, जय राधे कृष्ण जय हनुमान. भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें.
आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरूषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सबकी भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगी.

बता दें कि राम मंदिर की पूजा संपन्न हो चुकी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की आधारशिला रख दी है. दोपहर 12 बजकर 44 मिनट के शुभ मुहूर्त पर चांदी की ईद रखी गई.
कोरोना काल में हो रहे इस कार्यक्रम में बेहद ही खास लोग शामिल हुए. मंच पर पीएम मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, संघ प्रमुख मोहन भागवत और महंत नृत्य गोपाल दास मौजूद थे.
The post राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर अखिलेश यादव ने किया ये ट्वीट, कहा आशा है कि… appeared first on AKHBAAR TIMES.