कोरोना के खतरे की वजह से लालू यादव को रिम्स अस्पताल से किया गया शिफ्ट, अब यहां रहेंगे

Share and Spread the love

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सेवादारों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनपर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा था. इसी खतरे को देखते हुए अब उन्हें रिम्स अस्पताल से दूसरी जगह पर शिफ्ट कर दिया गया है.
डीएसपी और जेल अधीक्षक की उपस्थिती में लालू प्रसाद यादव को रिम्स अस्पताल से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट कर दिया गया. शिफ्टिंग के बाद लालू यादव के स्वास्थ्य की जांच की गई. लालू प्रसाद की जांच करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है.

नई जगह पर उनके इलाज के लिए जरूरी चिकित्सा और नर्सिंग स्टाफ की व्यवस्था की जा रही है. उन्होंने बताया कि लालू यादव पहले से कमजोर दिख रहे हैं. कोरोना के चलते वो पेईंग वार्ड से निकल भी नहीं पाते थे, अब माना जा रहा है कि वो रिम्स निदेश के बंगले में टहलेंगे तो उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा.
लालू यादव को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एंबुलेंस से निदेशक बंगले ले जाया गया. इस दौरान मीडिया को उनसे दूर रखा गया. लालू यादव को शिफ्ट किए जाने के बाद उनकी पार्टी के नेताओं और समर्थकों ने राहत की सांस ली. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं. खराब सेहत की वजह से उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था.
The post कोरोना के खतरे की वजह से लालू यादव को रिम्स अस्पताल से किया गया शिफ्ट, अब यहां रहेंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.