BJP नेता के ट्वीट पर थरूर बोले- ना प्रेम, ना त्याग सीखा, रामचरित मानस का कौन सा भाग सीखा?

Share and Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की नींव रखी. भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संघ प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद रहे. इस बीच बीजेपी नेता शोभा ने एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर विवाद खड़ा हो रहा है.
कर्णाटक की बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने एक तस्वीर ट्वीट की है. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भगवान राम की उंगली पकड़कर मंदिर की ओर जा रहे हैं. तस्वीर में भगवान राम को छोटा, पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया है.
इस पर कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने जवाब दिया है. थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि न प्रेम सीखा, न त्याग सीखा है, न करुणा सीखी है, न अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालों तुमने, श्री रामचरितमांस का कौन सा भाग सीखा है?

पिछले साल सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था. जिसके बाद मंदिर बनने का रास्ता साफ़ हुआ था. सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि एक ट्रस्ट बनाया जाए जो मंदिर का निर्माण करवाए. अब यही ट्रस्ट मंदिर का निर्माण करवाने जा रहा है. बताया जा रहा है कि मंदिर बनने में करीब 3 साल का वक्त लगेगा. ट्रस्ट की ओर कुछ तस्वीरें भी जारी की गयी हैं कि बनने के बाद यह कैसा दिखेगा.
The post BJP नेता के ट्वीट पर थरूर बोले- ना प्रेम, ना त्याग सीखा, रामचरित मानस का कौन सा भाग सीखा? appeared first on AKHBAAR TIMES.