मस्जिद के शिलान्यास में जाने के सवाल पर बोले सीएम योगी, कहा न कोई बुलाएगा, न मैं जाऊंगा

Share and Spread the love

अयोध्या में आज राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए शिलान्यास कर दिया गया. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, संघ प्रमुख मोहन भागवत और महंत नृत्य गोपालदास सहित चुनिंदा लोग मौजूद थे.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर खुलकर अपवने विचार रखे. उन्होंने कहा कि मेरा जो काम है वो काम मैं करूंगा, मैं अपने काम को हमेशा कर्तव्य और धर्म मानकर चलता हूं. अयोध्या में विकास कार्य को लेकर सीएम योगी ने कहा कि आज यहां पर हर तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं.
बतौर सीएम मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं, इससे पहले के मुख्यमंत्री यहां आने से कतराते थे. लोकतंत्र में हमें जनभावना का सम्मान करना होगा. विकास के मुद्दों पर भी और अन्य मुद्दों पर भी.

राम मंदिर की तरह अयोध्या में बनने वाली मस्जिद के शिलान्यास कार्यक्रम में जाने के सवाल पर सीएम योगी ने कहा कि न तो मुझे कोई बुलाएगा और न ही मैं वहां जाऊंगा.
बता दें कि सुप्रीमकोर्ट के फैसले के बाद सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड को मस्जिद बनाने के लिए 5 एकड़ जगह दिए जाने का निर्देश दिया गया था. इसके बाद प्रदेश सरकार ने अयोध्या जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर रौनाही गांव में जगह आवंटित की गई है.
The post मस्जिद के शिलान्यास में जाने के सवाल पर बोले सीएम योगी, कहा न कोई बुलाएगा, न मैं जाऊंगा appeared first on AKHBAAR TIMES.