मुंबई में भारी बारिश, शरद पवार बोले- जीवन में पहली बार देखा इतना पानी

Share and Spread the love

महाराष्ट्र में मुंबई और ठाणे-पालघर में बुधवार को तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई. जिससे स्थिति चिंताजनक हो गयी है. जलजमाव से ट्रेन और बस सेवाएं प्रभावित हैं. मुंबई, ठाणे और पालघर में रेड अलर्ट घोषित किया गया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से फोन पर बातचीत की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.
दक्षिणी मुंबई और मुंबई सिटी के कोलाबा में अगस्त महीने में पिछले 46 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश हुई है. यहां 12 घंटे में 293.8 मिमी बारिश हुई. इस भारी बारिश के चलते एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले भी मुंबई में जलभराव में फंस गए.
सुप्रिया सुले ने फेसबुक लाइव किया जिसमें शरद पवार कह रहे हैं कि उन्होंने जीवन में पहली बार इतना पानी देखा है. उन्होंने बताय कि मंत्रालय और दक्षिणी मुंबई पानी भर गया है.

देश के सबसे बड़े बन्दरगाहो में शामिल जेएनपीटी के अध्यक्ष संजय सेठी ने कहा कि तेज गति से हवाएं चलने की वजह से हमारे टर्मिनल में एक पर तीन मुख्य क्रेन ढह गयी.
वहीं मुंबई की मस्जिद और भायखला स्टेशन के बीच 2 लोकल ट्रेन रेलवे ट्रैक पर पानी भर जाने के चलते फंस गयी. सीएसटी से कर्जत जाने वाले 150 यात्रियों को रेलवे कर्मचारियों को बचाया. दक्षिणी मुंबई ने 46 साल बाद अगस्त महीने में इतनी बारिश हुई है.
The post मुंबई में भारी बारिश, शरद पवार बोले- जीवन में पहली बार देखा इतना पानी appeared first on AKHBAAR TIMES.