शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन का बड़ा बयान, कहा मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने वाले लोग थे ओवैसी के पूर्वज

Share and Spread the love

एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी द्वारा अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर दिए गए बयान को लेकर अब शिया वक्फ बोर्ड की ओर से प्रतिक्रिया दी गई है. शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने पलटवार करते हुए कहा है कि अब ओवैसी को मंदिर और मस्जिद विवाद पर चुप हो जाना चाहिए.
उन्होंने इस दौरान कहा कि अयोध्या में जिन लोगों ने मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने का काम किया था वो ओवैसी के पूर्वज थे ऐसे में अब ओवैसी को भारत के मुसलमानों को छोड़ देना चाहिए था.
Image credit- social mediaगौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड ने मंदिर के निर्माण की अनुमति प्रदान करने वाले सुप्रीमकोर्ट के फैसले को अनुचित और अन्यायपूर्ण बताया था. इसी बीच औवैसी ने भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बाबरी विध्वंश की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि बाबरी मस्जिद थी और रहेगी इंसाअल्लाह.
इसके पहले ओवैसी ने प्रियंका गांधी के बयान पर तंज कसते हुए लिखा था कि हमें खुशी है कि वे लोग अब नाटक नहीं कर रहे हैं. वे लोग कट्टर हिंदुत्व की विचारधारा को गले लगाना चाहते हैं लेकिन भाईचारे के मुद्दे पर वो लोग खोखली बातें क्यों करते हैं.
The post शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन का बड़ा बयान, कहा मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने वाले लोग थे ओवैसी के पूर्वज appeared first on AKHBAAR TIMES.