चापर से उतरते ही सीएम योगी से बोले पीएम मोदी, कहा आज तो आप खूब खुश हो रहे होंगे

Share and Spread the love

image credit-social mediaअयोध्या में राममंदिर के भूमि पूजन बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आखिरकार संपन्न कर दिया गया, इस घड़ी का देशवासियों को पिछले काफी समय में इंतजार था लेकिन कोरोना के चलते ये अटकता ही चला जा रहा था. भूमि पूजन के बाद पूरे देश में दीपावली जैसा माहौल रहा. राज्यों के प्रत्येक जिले से जश्न की तस्वीरें सामने आई.
राममंदिर निर्णाण में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का वैसे भी गहरा रिश्ता रहा है. वह तत्कालीन में जिस गोरक्षपीठ के महंत हैं उसका राममंदिर आंदोलन में पीढियों से योगदान रहा है. यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अयोध्या में पहुंचकर गोरक्षपीठ को याद करना नहीं भूलें.

रामजन्मभूमि शिलान्यास के लिए अयोध्या पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी जैसे ही साकेत महाविद्यालय के हैलीपैड पर उतरे.यहां पर उनके स्वागत के लिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहले से ही मौजूद थे.
दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि योगी जी आज तो आप बेहद खुश होंगे. क्योंकि आपके गुरुजनों ने राममंदिर निर्माण के लिए काफी योगदान दिया, आपको भी बहुत-बहुत बधाईयां. गौरतलब है कि 5 अगस्त को राममंदिर का भूमिपूजन किया गय़ा. भूमिपूजन के साथ मंदिर निर्माण शुरु हो गया है.
The post चापर से उतरते ही सीएम योगी से बोले पीएम मोदी, कहा आज तो आप खूब खुश हो रहे होंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.