अयोध्या में भूमि पूजन के बाद मुस्लिम नेता की धमकी, कहा मंदिर तोड़कर बनाएंगे मस्जिद

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAअयोध्या में बहुप्रतीक्षित मंदिर निर्माण को लेकर चल रही भ्रांतियां आखिरकार पांच अगस्त को पीएम मोदी के हाथों से भूमिपूजन के बाद ही समाप्त हो गई. सभी नेताओं ने एक स्वर में राममंदिर का स्वागत किया. तो वहीं दूसरी ओर भूमि पूजन के एक दिन बाद आल इंडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष ने भड़काउ भाषण दिया है.
पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा भूमिपूजन करने के एक दिन बाद आल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद रशीदी ने मंदिर को ढ़हाने की धमकी दी है, राशिदी ने कहा कि मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाई जाएगी. उन्होंने इस दौरान कहा कि विवादित स्थल पर कभी मंदिर था ही नहीं. वहां पर बाबरी मस्जिद थी और रहेगी.
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक साजिद रशीदी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस्लाम कहता है कि एक मस्जिद हमेशा एक मस्जिद रहेगी, इसे कुच और बनाने के लिए नहीं तोड़ा जा सकता है. कहा कि हमारा मानना है कि यह एक मस्जिद थी और हमेशा ही एक मस्जिद रहेगी, कहा कि मस्जिद को मंदिर ध्वस्त करने के बाद नहीं बनाया गया था, लेकिन अब मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को ध्वस्त किया जा सकता है.

Islam says a mosque will always be a mosque. It can’t be broken to build something else. We believe it was, and always will be a mosque. Mosque wasn’t built after demolishing temple but now maybe temple will be demolished to build mosque: Sajid Rashidi, Pres, All India Imam Assn pic.twitter.com/DzlbYQ3qdm
— ANI (@ANI) August 6, 2020

The post अयोध्या में भूमि पूजन के बाद मुस्लिम नेता की धमकी, कहा मंदिर तोड़कर बनाएंगे मस्जिद appeared first on AKHBAAR TIMES.