बिहार पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा, रिया ने 5 दिनों में 25 बार काल कर मुंबई वापस लौटने का दवाब बनाया

Share and Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत का केस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे इस केस की परत दर परत खुलती जा रही है. बिहार पुलिस की 4 सदस्यीय टीम जो कि मुंबई से वापस लौट आई है, इस दौरान उन्होंने इस मामले सं संबंधित काफी सारे ठोस सबूत मिले हैं.
पटना पुलिस की जांच में एक बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती से परेशान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में नही रहना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने तैयारियों को भी शुरु कर दिया था. वे हिमांचल प्रदेश में बसना चाह रहे थे, लेकिन अपनी तैयारियों को वे अंजाम तक नहीं पहुंचा पाए.
जांच में एक और बात सामने आई है कि रिया की वजह से परेशान सुशांत इसी साल जनवरी महीने में चंडीगढ़ गए थे, वे अपनी बहन के पास 20 से 24 जनवरी तक रहे. मुंबई में रहकर बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत की काल डिटेल निकाली जिससे पता चला कि जब वे चंडीगढ़ में अपनी बहन के यहां पर थे इस दौरान रिया के द्वारा 5 दिनों में 25 बार काल कर सुशांत के ऊपर मुंबई वापस लौटने का दबाव बनाया गया.
image credit-gettyसुशांत ने पिछले साल नवंबर के महीने में ही अपने परिवार से मदद की गुहार लगाई थी, सुशांत ने जब नए नंबर लिए इस दौरान भी अपने परिवार से बचा लेने को कहा था. मुंबई से 11 दिन बाद लौटी पुलिस टीम दोपहर को सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह के पास पहुंची. टीम के साथ आईजी ने मुंबई में चली जांच के दौरान साक्ष्यों को लेकर बातचीत की और काफी देर तक सबूतों को लेकर रिव्यू किया.
आईजी ने कहा कि मुंबई में रहने के दौरान वे अपनी टीम के साथ लगातार संपर्क में थे. कहा कि जांच में जो भी तथ्य और सबूत सामने आए हैं उनको वो अभी किसी के साथ भी शेयर नहीं करेंगे क्योंकि मामला सीबीआई के पास जा चुका है ऐसे में अभी कुछ भी कहना सही नहीं होगा.
The post बिहार पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा, रिया ने 5 दिनों में 25 बार काल कर मुंबई वापस लौटने का दवाब बनाया appeared first on AKHBAAR TIMES.