सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस, रिया के अलावा इन्हें बनाया आरोपी

Share and Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है. केंद्र की ओर से बुधवार को नोटिफिकेशन मिलने के एक दिन बाद सीबीआई ने एक्शन लेते हुए मामला दर्ज किया. सीबीआई ने कहा है कि वह मामले को लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं.
सीबीआई ने एफआईआर में जिन लोगों के नाम शामिल किये हैं, उनमें रिया चक्रवर्ती, इन्द्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य हैं.
इससे पहले सीबीआई ने अपने बयान में कहा था कि भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन मिलने के बाद सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं. हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं.
अधिकारियों के मुताबिक जो एसआईटी इस समय अगस्टा वेस्टलैंड घोटाले और विजय माल्या बैंक फर्जीवाड़ा केस की जांच कर रही है, वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेगी.
बिहार सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच कराने के मांग की थी. जिसके बाद ही केंद्र सरकार ने बुधवार शाम को नोटिफिकेशन जारी किया था. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच करने के लिए कहा गया. इससे पहले सोमवार को बिहार विधानसभा में सभी दलों के नेताओं ने सीबीआई जांच कराने की मांग की थी.
जबकि सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने इस मामले में पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसके बाद बिहार पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी.
The post सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने दर्ज किया केस, रिया के अलावा इन्हें बनाया आरोपी appeared first on AKHBAAR TIMES.