शहीद CO का ऑडियो, विनय तिवारी की खोली पोल, कहा था आपके नेतृत्व में हो दबिश

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव प्रकरण में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है. शहीद क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र मिश्र का ऑडियो सामने आया है, जिसमें निलंबित एसओ तिवारी की उन्होंने पोल खोली है. यह ऑडियो शहीद सीओ देवेन्द्र मिश्र और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव की बातचीत का है.
शहीद सीओ बता रहे हैं कि निलंबित एसओ विनय तिवारी ने दबिश के लिए कॉल करके दबाव बनाया था. साथ ही उन्होंने एसपी ग्रामीण को बताया कि विनय तिवारी विकास दुबे के पैर छूता है. दबिश की सूचना भी उसने विकास दुबे को दे दी होगी. वह कह रहे हैं कि पहले एसएसपी अनंतदेव तिवारी का एसओ विनय तिवारी लाडला था.
वह ये भी बता रहे हैं कि विनय तिवारी 1.5 लाख रूपये लेकर अपने थाना क्षेत्र में जुआ खेलने देता था. उन्होंने कहा कि मैंने एसओ से जुआ बंद कराने को बोला था. अलग थाने की फ़ोर्स लेकर छापा भी मारा था और पकड़ा भी. लेकिन तत्कालीन एसएसपी को 5 लाख रूपये देकर मामला सेट करा लिया.
एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश की पत्नी सुषमा ने बताया था कि विनय तिवारी और केके शर्मा सहित थाने के तमाम पुलिसकर्मी विकास के घर आते थे. सब्जी से लेकर पैसे तक लेकर जाते थे. अमर दुबे की शादी का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें विनय तिवारी विकास दुबे के साथ दिखाई दे रहे है.
The post शहीद CO का ऑडियो, विनय तिवारी की खोली पोल, कहा था आपके नेतृत्व में हो दबिश appeared first on AKHBAAR TIMES.