विकास दुबे मामले में नया ऑडियो वायरल, शहीद CO ने पूर्व SSP पर लगाए ये 5 लाख लेने के आरोप

Share and Spread the love

कानपुर के बिकरू गांव मामले के मास्टरमाइंड विकास दुबे का भले ही एनकाउंटर हो गया हो मगर उससे जुड़े राज एक-एक करके बाहर आ रहे हैं. कई दिनों के अंतराल के बाद अब एक और नया ऑडियो वायरल हुआ है. इस ऑडियो में शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा एसपी ग्रामीण से बातचीत कर रहे हैं.
हालांकि अखबार टाइम्स इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता. ऑडियो में सीओ ने एसपी ग्रामीण को बताया कि पूर्व एसओ विनय तिवारी ने विकास दुबे को दबिश की जानकारी दे दी होगी. इसीलिए वो वहां जा नहीं रहा है. शहीद सीओ ने एसपी ग्रामीण से कहा कि अब तक विनय तिवारी ने विकास दुबे को फोन कर बता दिया होगा कि दबिश पड़ने वाली है, भाग जाओ.
सीओ ने एसपी से कहा कि विनय तिवारी कह रहा है कि बिना उनके वो दबिश देने नहीं जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि विनय तिवारी विकास दुबे के पैर छूता है. सीओ ने ये भी कहा कि साहब इसकी यही हरकत किसी दिन थाने के दो चार लोगों को मरवा देगी.

वायरल ऑडियो में सीओ ने एसपी ग्रामीण से कहा कि पहले वाले कप्तान साहब ने सिर पर ज्यादा हाथ रख दिया तो एसओ की जुबान ज्यादा खुल गई. सीओ ने बताया कि एसओ विनय तिवारी डेढ़ लाख रूपये लेकर जुआं खिलवा रहा था. चेतावनी देने के बावजूद जब वो नहीं माना तो मैने बाहर की फोर्स लेकर मैने खुद छापेमारी की.
उन्होंने कहा कि जब मैने तत्कालीन कप्तान को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि रिपोर्ट दो मैं कार्रवाई करता हूं. एसओ ने जुआरियों से पांच लाख लिए और एसएसपी को दे दिए, इसके बाद सभी जांच खत्म हो गई.
The post विकास दुबे मामले में नया ऑडियो वायरल, शहीद CO ने पूर्व SSP पर लगाए ये 5 लाख लेने के आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.