बीजेपी नेता की मांग, गुजरात में इनको बनाया जाए मुख्यमंत्री, तब रुकेगा कोरोना!

Share and Spread the love

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप के कारण देश में इस समय तीसरा लाकडाउन जारी है. इस बीच भाजपा नेता सुब्रह्ण्यम स्वामी ने गुजरात में बीजेपी के ही मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के खिलाफ बयान दिया है, उन्होंने कहा कि गुजरात में अगर कोरोना से मरने वालों की संख्या तभी स्थिर की जा सकती है जब आनंदी बेन पटेल की बतौर सीएम के रुप में दोबारा ताजपोशी की जाए.
देश में कोरोना के मामले शनिवार को लगभग 60 हजार के करीब पहुंच गए हैं. संक्रमण से सबसे ज्यादा अगर कोई प्रभावित राज्य हैं तो वो हैं महाराष्ट्र और गुजरात. गुजरात में देश के लगभग 12.5 फीसदी यानि 7400 मामले सामने आ चुके हैं और इसमें मृत्युदर 6 फीसदी है.
इसके अलावा गुजरात में कोरोना से 450 लोगों की मौत हो चुकी है. ये दूसरे राज्यों के मुकाबले में सर्वाधिक है. गौरतलब है कि दिल्ली और तमिलनाडु जैसे राज्यों में 6000 हजार से भफी अधिक केस है. लेकिन दोनों राज्यों में अभी तक मृतकों की संख्या 70 के पार नहीं पहुंच पाई है.

इसके साथ ही गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी कि उन्हें सीएम के पद से हटाया जा सकता है, उनके स्थान पर केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया को राज्य की कमान सौंपी जा सकती है, हालांकि मंडाविया ने खुद ही ट्वीट कर इन आशंकाओं पर विराम लगा दिया था.
उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जूझ रही है गुजरात में भी वैसा ही है. राज्य के सीएम विजय रुपाणी कुशलृ नेतृ्त्व कर रहे हैं, ऐसे में हम लोगों से अपील करते हैं कि वे इस तरह की अफवाहों में ना पड़े. उधर स्वामी ने मांग की है कि गुजरात के मुख्यमंत्री के रुप में आनंदीबेन पटेल को दोबारा राज्य की कमान सौंपा जाए.
The post बीजेपी नेता की मांग, गुजरात में इनको बनाया जाए मुख्यमंत्री, तब रुकेगा कोरोना! appeared first on AKHBAAR TIMES.