यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश यादव ने जताई चिंता, कहा सोती सरकार जागकर ये…

Share and Spread the love

imeage credit0-social mediaदेश और प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या ने सभी की चिंताएं बढ़ा दी हैं. भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 20 लाख पार कर गई है. बीते 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना के 62 हजार 538 नए मामले सामने आए हैं जोकि अब तक के इतिहास में एक दिन में सबसे ज्यादा हैं.
उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो यहां पर भी कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. यूपी में कोरोना से प्रभावित होने वाले मरीजों की संख्या एक लाख के पार हो गई है. हालांकि देश में यूपी अभी भी 6वें नंबर पर है.

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शाहजहांपुर के एक मामले का जिक्र किया जिसमें यूपी पुलिस के दारोगा की जांच रिपोर्ट शाहजहांपुर में निगेटिव आई जबकि उनकी मौत के बाद लखनऊ में हुई टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई.
अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना का शिकार उप्र में कोरोना का शिकार बननेवालों की सूची में अधिकारियों, पुलिस, नगरपालिका, बैंक, स्वास्थ्य, न्याय व शिक्षाकर्मियों का लगातार बढ़ना बेहद चिंताजनक है. सोती सरकार जागकर सुनिश्चित करे कि कोरोना टेस्ट रिपोर्ट शीघ्र व सही आए जिससे लोग रिपोर्ट पर विश्वास कर सकें व अपनों को न खोएं.
The post यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अखिलेश यादव ने जताई चिंता, कहा सोती सरकार जागकर ये… appeared first on AKHBAAR TIMES.