सपाइयों ने झुनझुना बजाकर केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, आर्थिक पैकेज को बताया छलावा

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज महंगाई, डूबती अर्थव्यवस्था और आर्थिक तंगी के खिलाफ थाली व झुनझुना बजाकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सरकार को पूरी तरह से नाकाम बताते हुए पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग भी उठाई.
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि 20 लाख करोड़ के झुनझुने ने केवल जनता को हमेशा की तरह झूठी उम्मीदों के सपनों में फंसा दिया. किसी को भी 1 रुपये की सीधी मदद नहीं मिली 20 लाख करोड़ के झुनझुने वाले पैकेज से आर्थिक तंगी की वजह से लोग आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार न कोरोना को रोक पाई और कोरोना काल में न ही सीमाओं को सुरक्षित रख पाई. प्रधानमंत्री को झूठ बोलना पड़ रहा है कि कोई घुसपैठ हुआ ही नहीं जबकि रक्षा मंत्रालय कह रहा है घुसपैठ हुआ. भाजपा सरकार में न ही कारोबार बचा ना रोजगार. अर्थव्यवस्था में भारी गिरावट दर्ज है. जीडीपी शून्य तक पहुंच गई है. बैंक डूब रहे हैं, जमा राशि पर ब्याज घटता जा रहा है. परेशान हाल लोग अपने पीएफ से पैसे निकालने को मजबूर हैं.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि श्रमिक विस्थापन के दौर में कई लोगों ने अपने करीबियों को खोया है. भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते जनता मानसिक रूप से नाउम्मीदी की शिकार होती जा रही है. महंगाई चरम पर है. पेट्रोल डीजल का मूल्य, रसोई गैस का मूल्य, सब्ज़ियों का मूल्य आसमान छू रहा है. पेट्रोल डीजल, रसोई गैस व बिजली को वन नेशन वन टैक्स के वादे के बावजूद जीएसटी में नहीं रखा जा रहा है.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, संजय बिस्वारी, विनय कुमार, सहज प्रीत सिंह, मनोज चौरसिया, शेषनाथ यादव, मालू गुप्ता, गुड्डू यादव, विनय साहू, मो इमामुद्दीन, अमित तिवारी, करन साहनी, ऋषभ भट्ट, नरेंद्र विश्कर्मा आदि थे.
The post सपाइयों ने झुनझुना बजाकर केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, आर्थिक पैकेज को बताया छलावा appeared first on AKHBAAR TIMES.