विधानसभा सत्र से पहले गहलोत गुट के विधायक का बड़ा बयान, कहा पायलट के पास होते 45 विधायक लेकिन

Share and Spread the love

राजस्थान में चल रहा सियासी संग्राम अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच आगामी 14 अगस्त से राज्य में विधानसभा सत्र शुरु होने वाला है. सीएम अशोक गहलोत सरकार को बचाने के लिए जरुर आंकड़े को जुटाने में लगे हुए हैं. इस बीच गहलोत कैंप के एक विधायक ने दावा किया है कि अगर सचिन पायलट उनसे राय मशविरा लेते तो उनके साथ 40-45 विधायक होते.
कभी सचिन पायलट गुट के हिस्सा रहे विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि आज सचिन पायलट के पास मात्र 18 विधायकों का समर्थन है, लेकिन अगर हमसे सलाह ली गई होती तो ये संख्या 45 तक पहुंच सकती थी, प्रशांत ने कहा कि सचिन पायलट के पास काफी बड़ी संख्या में लोग साथ में थे, उसका शायद उन्हें भी अंदाजा नहीं था,अगर वो हमसे सलाह लेते तो ये संख्या 45 होती, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया ऐसे में ये प्रतीत हो रहा था कि ये खेल कोई और खेल रहा है.

आज भी उनके चाहने वाले इस पाले में हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं हैं कि बहम कांग्रेस के लिए वोट नहीं करेंगे हम कांग्रेस को ही वोट करेंगे. उन्होंने कहा कि इस खेल के पीछे बीजेपी है कई विधायक वापस भी आना चाहते थे लेकिन अब उन्हें वापस नहीं आने दिया जा रहा है.
गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर ये आरोप लगाए जाते रहे हैं क इस खेल के पीछे बीजेपी है. सीएम अशोक गहलोत का मानना था कि सचिन पायलट और उनके समर्थक विधायक बीजेपी के कहने पर चल रहे हैं. उन्होंने इस दौरान ये भी  कहा था कि अगर पार्टी की कोई बात है तो उसे पार्टी के मंच पर उठाना चाहिए.
The post विधानसभा सत्र से पहले गहलोत गुट के विधायक का बड़ा बयान, कहा पायलट के पास होते 45 विधायक लेकिन appeared first on AKHBAAR TIMES.