मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के 19 जिलाध्यक्षों की सूची जारी, खुर्शीद आलम को देवरिया की कमान

Share and Spread the love

मिशन 2022 की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी की मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड इकाई के अध्यक्ष अनीस राजा ने 19 जिलों में महानगर और जिलाध्यक्षों की ताजा सूची जारी कर दी. इस सूची में देवरिया जिले से खुर्शीद आलम अंसारी को जिलाध्यक्ष बनाया गया है.
सपा मुखिया अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के दिशा निर्देशानुसार मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा ने 18 जिलों की कार्यकारिणी को घोषित की है.
पार्टी की ओर से जारी सूची के अनुसार लखनऊ महानगर से अजय यादव, लखनऊ से मो. सालिम, बाराबंकी शाफे जुबैरी, हरदोई से नीरज अवस्थी, बहराइच से अजितेश पांडेय, राबरेली से फहीम अहमद, बलिया से अनिकेत साहनी, गोरखपुर से एहतिशाम खान, देवरिया से खुर्शीद आलम.
image credit-social mediaबस्ती से अखिलेश यादव, संत कबीर नगर से अजीम खान, ललितपुर, इंजीनियर ह्दयेश यादव, झांसी से सैय्यद अली, जालौन से पृथ्वी यादव, गाजीपुर से विनोद कुमार पाल, कानपुर ग्रामीण से नसीम अहमद, औरैया से कृष्ण कुमार राजपूत, फैजाबाद से शोएब खान को मौका दिया है.
बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की ओर से लगातार ये निर्देश दिए जा रहे हैं कि सभी नेता व कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करें और जन जन तक पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करें.
The post मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के 19 जिलाध्यक्षों की सूची जारी, खुर्शीद आलम को देवरिया की कमान appeared first on AKHBAAR TIMES.