यूपी में समाजवादी पार्टी लगाएगी भगवान परशुराम की 108 फीट ऊंची प्रतिमा, लखनऊ में जल्द होगा लोकार्पण

Share and Spread the love

image credit-social mediaउत्तर प्रदेश की सियासत में वोट बैंक को लेकर सभी पार्टियों ने अभी से ही जोर आजमाइश शुरु कर दी है. उधर दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने दावा किया है कि यूपी में ब्राह्मणों के लिए सर्वाधिक काम समाजवादी पार्टी ने किया है. इसी क्रम में अब समाजवादी पार्टी ने फैसला किया है कि वे भगवान परशुराम की प्रतिमा लगाकर ब्राह्मणो का सम्मान बढ़ाने का काम करेंगे.
बताया जा रहा है कि परशुराम की प्रतिमा यूपी की सबसे उंची और भव्य प्रतिमा होगी,. इसकी ऊंचाई 108 फीट होगी. और ये लखनऊ में लगाई जाएगी. समाजवादी पार्टी ने इसके लिए अभी से ही काम को अंजाम तक पहुंचाने का काम शुरु किया था. इस प्रतिमा के लिए समाजवादी पार्टी के नेता जयपुर भी पहुंच गए.
इसके लिए समाजवादी पार्टी के नेताओं की देश के सबसे बड़े मूर्तिकार अर्जुन प्रजापति और अटल जी की मूर्ति बनाने वाले राजकुमार से भी इस संबंध में बातचीत हो रही है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAप्रतिमा के लिए समाजवादी पार्टी चंदे से धन जुटाने का काम करेगी, समाजवादी पार्टी ने दावा किया है कि ये यूपी में भगवान परशुराम की सबसे बड़ी प्रतिमा होगी. दरअसल पिछले कुछ समय से ब्राह्मण वोट बैंक को लेकर पार्टियों ने अपने प्रयासों को बढ़ा दिया.
यूपी में हाल ही में हुए विकास दुबे कांड और उसके बाद पुलिस के तरफ से की गई कार्रवाई को लेकर ब्राह्मणों में कथित तौर से नाराजगी की बातें सामने आई थी, इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर योगी सरकार को इस मामले में आड़े हाथों लिया था.
The post यूपी में समाजवादी पार्टी लगाएगी भगवान परशुराम की 108 फीट ऊंची प्रतिमा, लखनऊ में जल्द होगा लोकार्पण appeared first on AKHBAAR TIMES.