सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर ये शख्स करता था परेशान, हुआ बड़ा खुलासा

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYसुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत रात डेढ़ बजे के बाद हुई थी. जबकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर 8 जून की दोपहर को ही चली गई थी, ऐसे में रिया, दिशा की मौत से 12 घंटे पहले ही सुशांत के घर को छोड़कर गई थी. इसके बाद 8 जून से लेकर 14 जून के बीच में सुशांत और रिया के बीच में कोई बात नहीं हुई. तो ऐसे में सवाल उठता है कि फिर दिशा की मौत के मामले में सुशांत को फंसाने की धमकी किसने दी?
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक खुलासे के बाद सुसाइड को लेकर उठते सवालों में नया ट्विस्ट आया है. 20 जनवरी को 3 तीन, 21 जनवरी को 5 काल, 22 जनवरी को 3 काल, दावा किया गया है कि इसी तरह सुबह शाम रिया के फोन से सुशांत को परेशान किया जाता था.

आज तक को ये एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है. सुशांत के फोन से कुछ काल रिकार्ड मिले हैं. 20 जनवरी से लेकर 24 जनवरी के बीच जब सुशांत सड़क के रास्ते अपनी बहन रानी के पास चंडीगढ़ जा रहे थे, इस दौरान रिया ने सुशांत के पास 25 बार काल किया. इस दौरान कभी दो मिनट बात हुई तो कभी तीन मिनट, तो कभी पांच मिनट. ये फोन काल बताते हैं कि सुशांत कुछ दिन रिया से दूर रहना चाहते थे.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल नवंबर में सुशांत अपनी तीन बहनों के साथ चंडीगढ़ जाना चाहते थे, इसके लिए टिकट भी बुक हो गई ती लेकिन रिया ने इस दौरान उन्हें जाना नहीं दिया था. इस संबंध में दर्ज की गई एफआईआर में सुशांत के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्हें रिया फोन तक नहीं उठाने देती थी, इस दौरान सुशांत ने नए नंबर से फोन किया था जिसमें उन्होंने परिवार के लोगों से कहा था रिया और उसका परिवार पागलखाने भेजने की साजिश रच रहे हैं वो कहीं नहीं जाना चाहते.
The post सुशांत सिंह राजपूत को फोन पर ये शख्स करता था परेशान, हुआ बड़ा खुलासा appeared first on AKHBAAR TIMES.