सीएम योगी ने अस्पताल का किया उद्घाटन तो बोले अखिलेश, हमारे कामों का फीता काटने में ही…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज नोएडा के सेक्टर 39 स्थित 400 बेड के जिला अस्पताल का उद्घाटन किया. इस अस्पताल में कोरोना मरीजों का इलाज किया जाएगा. सीएम योगी के उद्घाटन के बाद ही सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उनपर तंज कस दिया.
अखिलेश यादव ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री का निष्फल कार्यकाल इसी बात में बीता कि वो काटते रहे सपा के कार्यकाल में हुए कामों का फीता. इसी कड़ी में अब नोएडा के जिला अस्पताल का उद्घाटन हो रहा है. सपा का काम जनता के नाम.

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए कहा गया कि समाजवादी सरकार की दूरदर्शी सोच का परिणाम. नोएडा में CM 400 बेड के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. लेकिन इस अस्पताल की आधारशिला सपा सरकार में रखी गई, यह कोरोना महामारी में मरीजों के इलाज हेतु काम आएगा. एक बार फिर समाजवादी कार्यों का CM कैंची से फीता काटने का काम करेंगे.
बताया जा रहा है कि उद्घाटन के तुरंत बाद ही यहां पर मरीजों को भर्ती कराने का सिलसिला शुरू कर दिया गया. पांच मंजिला इस अस्पताल में बेहद आधुनिक सुविधाएं हैं. उद्घाटन के मौके पर सीएम योगी के साथ सांसद महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह, नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता मौजूद रहे.

वर्तमान मुख्यमंत्री का निष्फल कार्यकाल इसी बात में बीता कि वो काटते रहे सपा के कार्यकाल में हुए कामों का फ़ीता…
इसी कड़ी में अब ‘डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल नोएडा’ का उद्घाटन हो रहा है. #सपा_का_काम_जनता_के_नाम pic.twitter.com/AKuNxsQUyU
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) August 8, 2020

The post सीएम योगी ने अस्पताल का किया उद्घाटन तो बोले अखिलेश, हमारे कामों का फीता काटने में ही… appeared first on AKHBAAR TIMES.