सीएम योगी के मस्जिद उद्घाटन वाले बयान पर सपा ने साधा निशाना

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन और शिलान्यास हो चुका है. जिसके बाद मस्जिद को लेकर भी चर्चा शुरू हो गयी है. इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में बनने वाली मस्जिद के उद्घाटन के बुलावे पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि उन्हें बुलाया नहीं जाएगा और वह जाएंगे भी नहीं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता पवन पाण्डेय ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री पद की शपथ का उल्लंघन किया है.
पवन पाण्डेय ने कहा कि वह पूरे राज्य के मुख्यमंत्री हैं सिर्फ हिन्दू समुदाय के नहीं. राज्य में जो भी हिन्दू-मुस्लिम लोग हैं, वह सबके मुख्यमंत्री हैं. इस भाषा से मुख्यमंत्री की गरिमा का अपमान होता है. इसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए.
जबकि कांग्रेस ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. हालांकि कांग्रेस मीडिया सेल संयोजक ललन कुमार ने कहा कि ये लोग फर्जी हिंदुत्व की राजनीति करते हैं. कांग्रेस ने हमेशा से लोगों के हित की बात की है. राम सबके हैं लेकिन बीजेपी दिखाना चाहती है कि राम सिर्फ उसके हैं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बयान में कहा था कि एक योगी और हिन्दू के तौर पर वह मस्जिद के उद्घाटन के लिए नहीं जा सकते हैं. अगर आप मुख्यमंत्री के तौर पर पूछेंगे तो मुझे किसी भी धर्म, समुदाय या आस्था से कोई समस्या नहीं है.
The post सीएम योगी के मस्जिद उद्घाटन वाले बयान पर सपा ने साधा निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.