राम मंदिर और राफेल मुद्दे को बिहार चुनाव में भुनाने की तैयारी में बीजेपी! शुरू की तैयारी

Share and Spread the love

राम मंदिर आंदोलन की अगुवाकार रही बीजेपी एक बार फिर राम के नाम पर वोट बटोरने की तैयारी में जुट गई है. अभी तक जिस मंदिर निर्माण का वादा करके बीजेपी सत्ता में आई थी उसे पूरा करने का काम शुरू हो गया है. अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास पीएम मोदी कर चुके हैं.
भाजपा सूत्रों की मानें तो बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी राम मंदिर और राफेल को मुद्दा बनाने की तैयारी में है. बीजेपी के सभी सम्मेलनों में इसी बात की चर्चा चल रही है.
बीजेपी नेता और बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि हम लगातार राम मंदिर के लिए संघर्ष करते रहे हैं, अब जब मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है तो इसका फायदा भी हमें ही मिलेगा.
Image credit- twitter @bjpउन्होंने कहा कि हम हर मोर्चे पर सफल रहे हैं. राफेल जैसे विमान भी हम लेकर आए और मंदिर भी हम ही बना रहे हैं. बिहार की जनता पूरी तरह से राम के साथ है.
याद रहे कि राम नाम के जरिए ही बीजेपी ने 2 सांसदों से लेकर 300 से अधिक सांसदों तक का सफर तय किया है. इस दौरान उसे काफी संघर्ष भी करना पड़ा मगर भाजपा ने कभी राम मंदिर मुद्दे को नहीं छोड़ा.
The post राम मंदिर और राफेल मुद्दे को बिहार चुनाव में भुनाने की तैयारी में बीजेपी! शुरू की तैयारी appeared first on AKHBAAR TIMES.