जिसे दफनाया, वो लौट आया घर, पुलिस और घरवाले हुए हैरान

Share and Spread the love

कानपुर पुलिस को चुनौती देने वाला एक और मामला सामने आया है. कर्नलगंज में 5 अगस्त को मिले शव को जिसे समझ दफनाया गया जब वह वापस लौट आया तो पुलिस और परिवार वाले हैरान हो गए. शव की शिनाख्त करने में पुलिस और परिजन दोनों ही धोखा खा गए.
शुक्रवार देर रात जब वह शख्स वापस लौटा तो पुलिस के होश उड़ गए. अब पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मूल रूप से चमनगंज में रहने वाले 39 वर्षीय अहमद हसन चकेरी के ओमपुरवा स्थित आजाद पार्क के पास अपने दूसरे मकान में पत्नी नगमा और दो बच्चे के साथ रहते हैं.
अहमद हसन एसी रिपेयरिंग का काम करते हैं. 2 अगस्त को अहमद का पत्नी के साथ झगड़ा हो गया. जिसके बाद वह घर से निकल गए. दूसरे दिन चकेरी थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई. 5 अगस्त को यतीमखाना के पास एक लावारिस शव की सूचना मिली.
जिसके बाद परिवार के लोग पहुंचे और अहमद के रूप में पचान हुई. शव का पोस्टमार्टम कराया गया और कब्रिस्तान में दफना दिया गया. जब शुक्रवार देर रात अहमद अपने घर पहुंचे तो उन्हें देख परिवारवाले दंग रह गए.
परिवार के लोग उन्हें लेकर चकेरी थाने पहुंचे. अहमद ने अपने बारे में पुलिस को पूरी जानकारी दी. एसपी पश्चिम का कहना है कि अहमद लौट आए हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है. अब दफनाये गए शव को निकालकर डीएनए जांच के लिए सैम्पल लिया जाएगा. भविष्य में अगर कोई दावा करता है तो डीएन का मिलान किया जाएगा.
वहीं पाए गए शव के पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि हुई थी. ऐसे में अब पुलिस के सामने सवाल है कि उसकी हत्या कैसे हुई और किसने की. साथ ही मृतक था कौन, कहां का रहने वाला था?
The post जिसे दफनाया, वो लौट आया घर, पुलिस और घरवाले हुए हैरान appeared first on AKHBAAR TIMES.